ऐप पर पढ़ें

अभिनेता यश (Yash) के जन्मदिन की धूम सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं। हालांकि केजीएफ एक्टर ने हाल ही में इस बात का ऐलान कर दिया था कि वो इस बार जन्मदिन फैन्स के बीच नहीं मना पाएंगे और उन्होंने सभी से सब्र का तोहफा मांगा था। जन्मदिन के खास मौके पर यश के फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं और फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी यश को विश कर रहे हैं। यश की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो कई बार डरा भी देती है। इस रिपोर्ट में आपको ऐसे ही कुछ मिक्स मूमेंट्स बताते हैं।

पेट्रोल छिड़ककर खुद को लगा ली आग

किस्सा 2019 का है, और वक्त यश का जन्मदिन। यश ने मना कर दिया था कि वो अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे लेकिन इसके बावजूद घर के आगे भारी हुजूम था। सिक्योरिटी तोड़कर भी एक फैन यश से मिलना चाह रहा था, लेकिन जब ऐसा नहीं हो पाया तो उस ने खुद को ही आग लगा ली। गंभीर हालत में वो फैन अस्पताल पहुंचा और बार- बार ये जानने की कोशिश में जुटा रहा कि क्या यश उससे मिलने आए। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और फैन की मौत हो गई। हालांकि जब यश को इस बारे में पता लगा तो वो अस्पताल पहुंचे लेकिन देर हो गई थी। वहीं यश ने बाद में ये भी एक वीडियो के माध्यम से साफ तौर पर कहा दिया था कि ऐसा करने वाला कोई भी शख्स मेरा फैन नहीं हो सकता। ये देखकर दूसरे फैंस को लगेगा कि इस तरह के कारनामों से मैं उनसे मिलने आऊंगा, लेकिन ये गलत है।

अंतिम संस्कार में बुलाने की इच्छा

साल 2021 में एक ऐसा मामला सामने आया था, जिसने सभी को हैरान कर दिया था। दरअसल कर्नाटक के मांड्या शहर के पास बसे गांव कोडिदोड्डी के एक 25वर्षीय शख्स ने फांसी लगा ली थी। इस शख्स का नाम रामकृष्ण था, जो यश का फैन था। रामकृष्ण ने सुसाइड नोट में लिखा था- ‘मेरी अंतिम इच्छा है कि यश और सिद्धारमैया मेरे अंतिम संस्कार में शामिल हों।’ इस मामले पर यश ने ट्वीट करते हुए लिखा था- ‘फैन्स का प्यार हमारी लाइफ है, हमारा गर्व है। लेकिन क्या हम मांड्या रामकृष्ण के प्यार पर गर्व कर सकते हैं? ये किसी फैन के प्यार का उदाहरण नहीं होना चाहिए। उम्मीद करता हूं कि उसकी आत्मा को शांति मिले।’

किताबों से बनाया चेहरा

फिल्म केजीएफ ने दर्शकों को हिला कर रख दिया था और इससे यश की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ी थी। उस वक्त ‘अखिल कर्नाटक रॉकिंग स्टार यश फैंस एसोसिएशन मालुर’ ने 3,400 किताबों की मदद से यश का एक पोट्रेट तैयार किया था। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट् के मुताबिक ये पोर्ट्रेट 25600 स्क्वायर फीट में बना था।

यश को कॉपी करना पड़ा था भारी

फिल्म केजीएफ सीरीज में यश को स्मोक करते हुए भी दिखाया गया है, ऐसे में हैदराबाद के राजेंद्रनगर में रहने एक 15 साल के बच्चे ने इसे खूब कॉपी किया। 15 साल के फैन ने अपने पसंदीदा स्टार यश को कॉपी करते हुए इतनी सिगरेट पीने की कोशिश की कि उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया।

यश के जन्मदिन के लिए एप्लीकेशन

बीते साल यश के जन्मदिन को धूमधाम से मनाने के लिए एक छोटे से फैन ने स्कूल में एप्लिकेशन लिखकर दे दी थी। दरअसल एक स्टूडेंट ने स्कूल में यश के जन्मदिन के लिए चिट्ठी लिखी थी, जिस में लिखा था- ‘यश भाई के जन्मदिन के मौके पर उनके सभी फैंस ट्विटर पर एक ट्रेंड बना रहे हैं और उसे ऑनलाइन फेस्टिवल में हिस्सा ले रहे हैं। मैं भी ट्रेंड का हिस्सा बनना चाहता हूं और यश को जन्मदिन की बधाई देना चाहता हूं। अंततः मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप में 7 जनवरी को अवकाश प्रदान करें। केवल मुझे ही नहीं कृपया मेरे दोस्तों को भी छुट्टी दे दें, जिससे वो भी यश को विश कर सकें। ट्रेंड की योजना 7 जनवरी सुबह 8 बजे से शाम 7 बजे तक है। कृपया मुझे छुट्टी दे दें।’

5 हजार किलो का केक और सबसे बड़ा कटआउट

बता दें कि यश का 2020 में फैन्स ने धूमधाम से जन्मदिन मनाया था। बताया जाता है कि एक फैन ने उनके लिए 5 हजार किलो का केक बनाया था, जिस पर लिखा था- हैप्पी बर्थडे यश बॉस। यही नहीं यश के नाम पर ही सबसे बड़े कटआउट का भी रिकॉर्ड है। यश का 216 फीट का कटआउट,बैंगलोर के नंदी लिंक रोड में तैयार किया गया था। इसके साथ ही साथ कई फैन्स यश का टैटू भी बनवा चुके हैं।

 

By upnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES