उत्तर प्रदेश : बागपत के गांव दत्तनगर में कुत्ते को ईंट मारने के विवाद में दो वर्गों के लोगों के बीच हुआ संघर्ष

उत्तर प्रदेश के बागपत में बालैनी थानाक्षेत्र के गांव दत्तनगर में कुत्ते को ईंट मारने के विवाद में दो वर्गों के लोगों के  बीच संघर्ष हो गया। संघर्ष में दोनों पक्षों की ओर से लाठी-डंडों का इस्तेमाल किया गया, साथ ही पथराव भी किया। घटना में दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे वर्ग के लोगों ने तलवार व तमंचे लहराए और धार्मिक व भड़काऊ नारे लगाए। मामला दो समुदायों का होने से गांव में तनाव की स्थिति है। पुलिस ने दोनों पक्षों से कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

थाना बालैनी क्षेत्र के दत्तनगर गांव में बुधवार को जोगेंद्र गिरी के मकान के सामने बैठे कुत्ते को पास के रहने वाले फिरोज ने ईंट मार दी। ईंट जोगेंद गिरी के मकान के अंदर जा गिरी। इसका विरोध करने पर दोनों में कहासुनी हो गई। जो कुछ ही देर में मारपीट में बदल गई। शोर सुनकर दोनों वर्गों के लोग भिड़ गए।

घटना में एक पक्ष के यशोदा पत्नी ओमप्रकाश, सविता पत्नी देशराज, सागर  व अनिल  पुत्रगण ओमप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने पिलाना सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात की गई है। थाना इंचार्ज  ने बताया कि दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: