UP: फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर एक्शन में योगी सरकार

महाराष्ट्र में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्मी दुनिया में मचे तूफान के बीच यूपी में फिल्म सिटी बनाए जाने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को बॉलीवुड के तमाम अहम चेहरों और फिल्म प्रोड्यूसरों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म सिटी निर्माण के एलान के बाद से ही बॉलीवुड के सितारे और प्रोड्यूसर मुख्यमंत्री योगी से मिलने के लिए बेताब हैं। बैठक में परेश रावल व अनुपम खेर सहित फिल्म जगत की कई मशहूर हस्तियां शामिल होंगी

बता दें कि फिल्म सिटी निर्माण के एलान के बाद से राजनीतिक हलकों से लेकर फिल्म जगत में इसकी चर्चा है। एलान के बाद ही गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने योगी सरकार के इस फैसले का स्वागत किया था। अभिनेत्री कंगना रणौत ने भी योगी सरकार के इस फैसले की तारीफ करते हुए कहा कि हॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री की तरह हमारे यहां पर भी एक इंडस्ट्री और कई फिल्म सिटी होनी चाहिए। यह एक शानदार फैसला है। इसके बाद फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर भी लखनऊ आए और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि फिल्म सिटी का निर्माण नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना एक्सप्रेस वे के इलाके में हो सकता है।

परेश रावल, अनुपम खेर, अनूप जलोटा, विजयेंद्र प्रसाद, उदित नारायण झा, गहतराज जेडी, कैलाश खेर, सुब्रहमण्यम अय्यर, शैलेश सिंह, मनोज जोशी, नितिन देसाई, अशोक पंडित, विनोद बच्चन, सौंदर्या रजनीकांत, मनोज मुंतशर, ओम राउत, दीपक डाल्वी, राजू श्रीवास्तव, विवेक अग्निहोत्री, चंद्र प्रकाश द्विवेदी, नीरज पांडेय, डेविड धवन, सुभाष घई, शारिक पटेल, भूषण कुमार, राज शांडिल्य, रवीना टंडन, सतीश कौशिक, विशाल चतुर्वेदी, जॉन मैथ्यु मथान, प्रियदर्शन, महावीर प्रसाद, महावीर जैन, अनामिका श्रीवास्तव, मुराद अली खान, संदीप सिंह।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: