UP News : Gonda : चेयरपर्सन कहकशां फ़िरोज़ ने शासन द्वारा मनोनीत तीन सभासदों को दिलाई शपथ

 

आदर्श नगर पंचायत तुलसीपुर सभागार में आज दिनांक शासन द्वारा मनोनीत तीन सभासदों का शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम का आयोजन हुआ। शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह एंव कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक कैलाश नाथ शुक्ला की उपस्थित में नगर पंचायत अध्यक्षा कहकशां फ़िरोज़ ने शाशन द्वारा मनोनीत तीन सभासदों जिसमें प्रेम कुमार मित्तल, रागिनी गुप्ता, शिव कुमार बाल्मीकि को शपथ दिलाकर मनोनीत किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्रदीप सिंह ने सभासदों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि नगर पंचायत के विकास के लिए सभी एक जुट होकर कार्य करें जिससे कि नगर को स्वक्ष और स्वस्थ बनाया जा सके।

मुख्यअतिथि विधायक कैलाश नाथ शुक्ला ने नगर पंचायत अध्यक्ष की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि हमें गर्व है कि पूरे मण्डल में हमारा नगर सभी नगरपंचयतों में सबसे विकसित नगर पंचायत है ज़िले में कहीं भी अगर चर्चा होती है तो तूलसीपुर का नाम पहले लिया जाता है।चूंकि अब नगर का विस्तार होकर देवी पाटन मन्दिर मठ भी जुड़ गया है ऐसे में नगर पंचायत को विकसित और सुंदर एंव स्वक्ष रखने में हमारी भाजपा सरकार हर सम्भव सहायता करेगी जिससे कि आदर्श नगर पंचायत को एक सुंदर स्वक्ष और स्वस्थ नगर बनाया जाएगा।

                 

अधिशाषी अधिकारी अनिरुद्ध कुमार पटेल ने कहा नगर को साफ सफाई से स्वक्ष रखना और स्वस्थ रखने की हमारी प्राथमिकता है शासन की मंशानुरूप हम पूरी जिम्मेदारी से नगर को स्वक्ष रखने एंव विकसित करने के लिए प्रयासरत हैं। अध्यक्ष प्रतिनिध फिरोज़ फ़िरोज़ पप्पू ने कहा कि हम आदर्श नगर पंचायत को एक आदर्श नगर बनाएंगे जहां पर ना तो कोई भेदभाव हो और ना ही कोई नगरवासी अच्छी सड़क और सुविधा से वंचित रहे हमारा पूरा प्रयास है कि जिस तरह आदर्श नगर पंचायत का नाम है उसी तरह नगर के चप्पे चप्पे पर विकास पहुंचे और नगर निवासियों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत रहूं आप सभी के आशीर्वाद की कामना है।शासन द्वारा नामित सभासदों के मनोनयन पर सम्मानित भारतीय जनता पार्टी के ज़िलाध्यक्ष एंव विधायक तथा कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दी।केकार्यकर्म संचालक डॉ अफ़रोज़ तालिब ने शपथ ग्रहण समारोह सभा का समापन किया।

इस अवसर पर नगरपंचायत अध्यक्षा कहकशां फ़िरोज़, मुख्य अतिथि विधायक कैलाश नाथ शुक्ला, ज़िला अध्यक्ष भाजपा प्रदीप सिंह, अधिशासी अधिकारी अनिरुद्ध कुमार पटेल, प्रतिनिध फ़िरोज़ पप्पू, मुशीर पप्पू, विशुनदेव गुप्ता, दिलीप गुप्ता, मीरु शाह, डॉ अफ़रोज़ तालिब, नामित सभासद गण प्रेम कुमार, मित्तल रागिनी गुप्ता, शिवकुमार बाल्मीकि, श्रीमती सुमन, श्रीमती निर्मला देवी, रमजानअली, शकील अहमद, श्रीमती साफिया खातून, शिवकुमार, पाटेश्वरी प्रसाद, के.जी. यादव, राम गोपाल कश्यप, मनु शुक्ला, मुशाहिद अली, श्रीमती सबीहा खातून एंव समस्त नगरपंचायत परिवार उपस्थित रहे।

साबिर अली

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: