UP News : Ghaziabad : केसरिया हिंदू वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष श्री अतुल मिश्रा के द्वारा श्री गौरव शर्मा को जिला गाजियाबाद मुख्य प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया

 

श्री गौरव शर्मा के द्वारा संगठन को मजबूती प्रदान करते हुए सामाजिक कल्याण के लिए सामाजिक कार्य करने का आश्वासन दिया गया।इस मौके पर प्रदेश के पदाधिकारियों द्वारा नवनियुक्त जिलाध्यक्ष को उज्ज्वल भविष्य की कामना के साथ शुभकामनाए दी गई। जिलाध्यक्ष द्वारा बताया गया कि केसरिया हिन्दू वाहिनी (रजि.) देश के 21 राज्यों में अपनी मज़बूत पकड़ बना चुका ये केसरिया परिवार देश का एक मात्र ऐसा संगठन है जिसके मोबाइल App और website पर रोजगार पंजीकरण का ऑप्शन है, आप अपना बॉयोडाटा वहां अपलोड कीजिये और आपको रोजगार की जानकारी केसारिया परिवार का रोजगार विभाग उपलब्ध करवायेगा।

देश का iso 9001:2015 सर्टिफाइड एकमात्र संगठन जोकि Trust के रूप में रजिस्टर्ड है, इसके अतिरिक्त इसका रजिस्ट्रेशन inteligence department एवं human rights association में भी है। इसका रजिस्ट्रेशन msme मंत्रालय, नीति आयोग में भी है, आप कह सकते है कि देश का एक मात्र ऐसा संगठन जो अन्य संगठनों से बहुत आगे बढ़ चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: