UP NEWS : BJP प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण दिखे अस्पताल में भर्ती

संबित पात्रा बीजेपी का जाना पहचाना चेहरा हैं और टीवी डिबेट में अक्सर पार्टी का पक्ष रखते हुए नजर आते हैं.

देशभर में वैश्विक महामारी कोविड-19 का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है। अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के भी कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आने की खबर है।

संबित पत्रा में कोविड-19 के लक्षण दिखने के बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताला में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं। हालांकि, पार्टी की ओर से अभी तक इस संबंध में औपचारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

गौरतलब है कि भारत में अब तक 1 लाख 58 हजार से अधिक लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं और 4500 से अधिक लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं 67 हजार से अधिक लोग अबतक इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं।

 

वहीं दिल्ली में राजधानी दिल्ली में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है। बुधवार को कोरोना के 800 के करीब नए मामले सामने के बाद जहां दिल्ली में कुल संक्रमितों की संख्या 15000 को पार कर गई है, वहीं अब तक 300 से ज्यादा लोगों की इस महामारी के चलते मौत हो चुकी है।

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, बुधवार को कोरोना वायरस के 792 नए मामले सामने आए और 310 लोग ठीक होकर अपने घरों को जा चुके हैं। इसके साथ ही राजधानी में अब तक कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 15,257 हो गई है। इनमें से 7,264 मरीज ठीक हो चुके और 303 मरीजों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में फिलहाल 7690 एक्टिव केस हैं।

इससे पहले 22 मई को सबसे ज्यादा 660 नए मामले सामने आए थे। यह पहली बार है जब दिल्ली में एक दिन में संक्रमण के 792 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। यह एक दिन में अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: