अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई कार

मेरठ के सरधना में गंगनहर पटरी कांवड़ मार्ग पर मानपुरी के निकट अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई। कार में चार साढ़ू सवार थे, जिसमें से दो की मौके पर मौत हो गई। तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि चौथे को खरोंच तक नहीं आई। गाजियाबाद के सैदपुर निवासी इकराम ने बताया कि मवाना निवासी अनीस (30) पुत्र हनीफ, जाकिर कॉलोनी मेरठ निवासी आसिफ (35), शाहीन बाग दिल्ली निवासी अनीस पुत्र अजीज व मुस्तफाबाद दिल्ली निवासी फैसल पुत्र निसार रिश्ते में साढू़ थे और कबाड़ का काम करते थे। चारों उसके भांजे थे। मंगलवार को चारों खतौली के भूड़ इलाके में शहजाद की शादी में आए थे। बुधवार को खतौली से आसिफ के दोस्त के यहां सरधना के एमके फार्म हाउस में आयोजित रिसेप्शन में शामिल होने पहुंचे थे।
दोपहर करीब साढ़े तीन बजे यहां से खतौली लौटते वक्त गंगनहर पटरी कांवड़ मार्ग पर मानपुरी के निकट कार किसी वाहन को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। राहगीर दौड़कर मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आसिफ व अनीस की मौत हो चुकी थी, जबकि चालक फैसल गंभीर रूप से घायल हो गया था।
टक्कर लगने के बाद मची चीख-पुकार
गंगनहर पटरी कांवड़ मार्ग पर मानपुरी के निकट हादसा होने के बाद चीख-पुकार मच गई। टक्कर के बाद कार कई बार पलटी और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दो लोगों की मौत हो गई, कार चला रहा फैसल गंभीर रूप से घायल हो गया लेकिन अनीस को खरोच तक नहीं आई। इस बात को लेकर लोग हैरत जता रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: