लखनऊ के आशियाना थाने की महिला सीएचओ का फंदे से लटकता मिला शव

Unnao| उन्नाव शहर के एबीनगर मोहल्ले में किराए का कमरा लेकर रह रही महिला कम्यूनिटी हेल्थ आफिसर (सीएचओ) का घर के कमरे में फंदे से शव लटकता मिला। मंगेतर ने उन्हें जिला अस्पताल की आपातकालीन विंग में पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर कोतवाली दरोगा नरेंद्र प्रताप ने जांच के बाद मंगलवार सुबह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मंगेतर भी सीएचओ के साथ रह रहा था
लखनऊ थाना आशियाना के बंगला बाजार रविखंड के रहने वाले सतीश कुमार वर्मा की छब्बीस वर्षीय बेटी सुनिधी वर्मा मौजूदा समय उन्नाव के सिकंदरपुर सरोसी ब्लाक में कम्यूनिटी हेल्थ आफिसर के पद पर कार्यरत थीं। सुनिधी की लखनऊ थाना पारा मोहान रोड के रहने वाले सचिन पुत्र हरिश्चंद्र से दस जनवरी को शादी तय हो गई थी। मंगेतर सचिन लखनऊ में आईएएस की कोचिंग कर रहा है। शहर के एबीनगर मोहल्ला के रहने वाले प्रेम प्रकाश राय के घर पर सुनिधी किराए का कमरा लेकर रह रही थी। पांच माह से सचिन भी सुनिधी के साथ रह रहा था। आज घर में कमरे में संदिग्ध हालत में दुपट्टे के फंदे से सुनिधी के लटकता मिलने पर हड़कंप मच गया।
जानकारी पर मकान मालकिन को हुई तो उसने आनन फानन उसे फंदे से उतरवा कर सुनिधी वर्मा के मंगेतर सचिन को सूचना दी। सचिन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सचिन शव को लेकर घर चला आया और परिजनों को सूचना दी। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई की है।
खबर मिलने पर पहुंची मां और बहनें
सुनिधी की मौत की खबर मिलने पर पिता सतीश और मां गीता तथा दो छोटी बहनें समीक्षा व दीप्ति पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गई। मृतका सुनिधी के कोई भाई नहीं है। उधर, मंगेतर सचिन के परिजन भी पोस्टमार्टम पहुंच गए। परिजनों के मुताबिक सुनिधी और सचिन सावन के सोमवार का वृत थे। मंगेतर अपने परिवार का इकलौता बेटा है। सचिन के पिता हरिश्चंद्र लखनऊ में युवा कल्याण विभाग में कार्यरत है। वारदात के समय मकान मालकिन के पति प्रेम प्रकाश व

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: