पीली साड़ी वाली मैडम’ का खुलासा, खुद बताया साड़ी छोड़ इस बार क्यों पहनी टॉप और पैंट

लखनऊ: 2019 के लोक सभा चुनावों में एक महिला इंटरनेट सनसनी बन गई थी, जब वह पीले रंग की साड़ी पहनकर पोल ड्यूटी के लिए पहुंची थी. लखनऊ में पीडब्ल्यूडी कार्यालय की एक अधिकारी, रीना द्विवेदी (Polling officer Reena Dwivedi) ने मंगलवार को एक बार फिर से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया, जब वह बिना स्लीव वाला काले रंग की टॉप और बेज पैंट पहने चुनाव ड्यूटी के लिए पहुंचीं.

साड़ी छोड़ क्यों पहन ली टॉप और पैंट
अपनी पोशाक में बदलाव के बारे में पूछे जाने पर, रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) ने कहा कि थोड़ा चेंज तो होना चाहिए. मुझे भी हर समय अपडेट रहना पसंद है. इसलिए मेरा गेट-अप भी बदल गया है. बता दें कि रीना द्विवेदी को उनके नए लुक में लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस बार उनका नया लुक देख हर कोई फिर से उनका फैन बन गया है.

बिग बॉस में जाना चाहती थीं रीना द्विवेदी
रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) ने 2019 में अपनी तस्वीरें वायरल होने के बाद रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने के लिए उत्सुकता व्यक्त की थी. रीना की पॉप्युलरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जहां वह अक्सर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की तस्वीरें शेयर करती हैं.

रीना द्विवेदी की यहां लगी ड्यूटी
आपको बता दें कि इस बार रीना लखनऊ के मोहनलालगंज विधानसभा के गोसाईगंज बूथ संख्या 114 पर चुनावी ड्यूटी में लगाई गई हैं.

कौन हैं रीना द्विवेदी?
बता दें कि रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर कार्यरत हैं. रीना द्विवेदी एक बेटे की मां हैं, लेकिन अपनी फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं. रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था. साल 2004 में उनकी शादी पीडब्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी. उस वक्ता रीना के पति सोनभद्र में तैनात थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: