Modinagar : कल दिनांक 10.01.2021 को ग्राम तलहैटा में विधायक डॉ मंजू शिवाच द्वारा किया गया जरूरतमंद को कम्बल का वितरण

कल दिनांक 10.01.2021 को माननीय मोदीनगर विधायक डॉ मंजू शिवाच जी के द्वारा , मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम तलहैटा में सामाजिक समरसता अभियान के तहत जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन कराया गया।

ग्राम वासियों ने विधायक जी के समक्ष अपनी समस्याओं से अवगत कराया तथा विधायक जी ने ग्राम वासियों को भरोसा दिलाया कि उनकी समस्याओं का निराकरण कराया जाएगा।

UP Newz
UP Newz

साथ ही साथ विधायक जी ने बताया कि केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा गरीब एवं जरूरतमंद लोगों के लिए बहुत सी योजनाएं जनहित में लागू की गई हैं जिससे उनको सीधा लाभ मिल सके तथा उपस्थित महिलाओं को संबोधित करते हुए विधायक जी ने कहा की ब्लॉक एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से मिलने वाले पोषण आहार को महिलाएं जरूर लें सरकार द्वारा इस पर अधिक धनराशि खर्च की जाती है ।गर्भवती महिलाओं को यह पोषण आहार जरूर लेना चाहिए जिससे बच्चे का पूर्ण विकास हो सके तथा यह भी बताया कि सरकार द्वारा सरकारी स्कूलों पर भी बहुत अधिक ध्यान दिया जा रहा है , अतः आप सभी को अपने बच्चों को सरकारी स्कूलों में पढ़ाना चाहिए। कुछ वर्ग ऐसे भी हैं जो समाज में पीछे छूट गए हैं , उनके लिए सरकार की तरफ से बच्चों की पढ़ाई को लेकर बहुत अच्छी कल्याणकारी योजना आई है , जिसकी जानकारी आप ब्लॉक से ले सकते हैं।

हमारी सरकार की यह बहुत ही अच्छी बात है कि जो भी योजना सरकार शुरू करती है उसको अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंचाने का पुरजोर से प्रयास किया जाता है । हम सभी का यही मानना है कि समाज में हमेशा समरसता बनी रहनी चाहिए गरीब एवं जरूरतमंद परिवारों को बिना भेदभाव किए सभी सुविधाएं मिलनी चाहिए यही हमारी सरकार की सोच है ।

UP Newz
UP Newz

इस अवसर पर भोजपुर मंडल अध्यक्ष नीटू चौधरी , मनवीर त्यागी , सेक्टर संयोजक संदीप , बूथ अध्यक्ष मदन, शेखर त्यागी , जयनंद प्रधान जी, प्रशांत , तरुण, मुकुल त्यागी, राजेंद्र त्यागी , रामकुमार मास्टर जी, योगेश गुप्ता जी आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: