मोदीनगर : कांग्रेस नगर अध्यक्ष आशीष शर्मा ने विधायक मंजू सिवाच पर लगाए चुनाव के दौरान किये गये वायदो को पूरा न करने के आरोप

मोदीनगर। विधानसभा चुनाव को लेकर जहाँ एक ओर भाजपा विधायक डाॅ0 मंजू शिवाच ने सक्रियता बढाई है। वही दूसरी ओर कांग्रेस के नगर अध्यक्ष आशीष शर्मा ने उनके चुनाव के दौरान किये गये वायदो के पूरा ना करने को लेकर सावलिया निशान लगाना शुरू कर दिया है। जिसके क्रम में उनके द्वारा पालिका क्षेत्र के वार्ड स्तर व ग्रामीण क्षेत्रों में बैठकों के माध्यम से उन सवालों को उठाकर मामले को गर्मा दिया है। उनका कहना है कि कांग्रेस कार्यकर्ता जनहित के मुद्दो को लेकर संघर्ष जारी रखेगा।
शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आशीष शर्मा ने विधायक डाॅ0 मंजू शिवाच पर आरोप लगाया कि उन्होंने चुनाव में जो वादे जनहित में किए थे, उन्हें पूरा नहीं किया है। आज भी मजदूरों की समस्याएँ मुँह बाये खड़ी हैं, मजदूर अपनी समस्याओं को लेकर दर दर भटक रहे हैं। चुनाव में शहर के गन्दे पानी की  निकासी के लिए पालिका चेयरमैन अशोक माहेश्वरी ने जो नाला बनाया है, उससे पानी की निकासी नही हो पा रही है, जलभराव के कारण निकलना मुश्किल हो गया है। विधायक ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान  क्षेत्र में कन्याओं के लिए कन्या कॉलेज खोलने का जो वादा किया था, वह भी अधूरा लटका पड़ा है। सपा सरकार में मोदी कपड़ा मिल गेट के श्रमिकों के हुये समझौते को लेकर सत्ता आने पर चुप्पी का कारण श्रमिकों को बताया जाये। कपडा मिल के श्रमिक हित में किये गये कार्यों को गिनाया जाये। श्रमिक दिवस वाले दिन एक मई 2019 गेट पर हुई पार्टी से जुडे श्रमिक नेताओ के साथ गोलीकांड मामले में विडियो क्लीपिंग में सारा कारनामा कैद होने के बावजूद पार्टी की कमेटी गठित कर क्यो नहीं निष्पक्ष जांच हुयी उन्होने कहा कि भाजपा जनप्रतिनिधियों का कारनामा यह है कि शहर में जो भी निर्माण कार्य कराये गये उनमें निम्न स्तर की निर्माण सामग्री लगायी जा रही है। आरोप लगाया कि पालिका से लेकर जनप्रतिनिधयों के कमीशन बढोत्तरी के कारण विवाद चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: