UP News

Modiangar : दबंगों ने घर मे घुसकर पूरे परिवार को पिटा

इंदिरा पुरी कालोनी में दबंगों ने घर में घुसकर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों पर किया जानलेवा हमला। पांच लोगों की हालत गंभीर इलाज के लिए जिला अस्पताल किया गया रेफर।

मोदीनगर के इंद्रपुरी कॉलोनी में बीती रात दबंगों ने इंद्रपुरी कॉलोनी के ही एक परिवार पर जमकर कहर बरपाया लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से पीड़ित के घर पर दबंगों ने धावा बोल दिया उनके सामने जो आया वह उनका शिकार बनता गया दबंगों ने महिलाओं पुरुषों और तो और गर्भवती महिला को भी नहीं बख्शा पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने पीड़ित पक्ष के लोगों को ही हवालात में बंद कर दिया जोकि पुलिस को सूचना देने के लिए मोदीनगर थाने पहुंचे थे
आपको बताते चलें सैमसंग कम्पनी में काम करने वाले देवेंद्र के घर पर कई दिनों से दबंग झगड़ा करने की फिराक में थे जिसकी सूचना पीड़ितों ने पुलिस को कई बार दी लेकिन पीडित का कहना है कि दबंगों के राजनीतिक सम्बन्धों के चलते पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की जिसके फलस्वरूप आज दबंगों ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे डाला पीड़ितों की मानें तो दबंगों ने घर में घुसकर लाठी डंडो तलवार अन्य हत्यार के साथ घर में घुसकर जान लेवा हमला किया और घर में मौजूद महिलाओं तक को भी नहीं बक्शा। पीड़ितों ने इस पूरे मामले में मौजूदा सभासद पति विनोद गौतम पर आरोप लगाया है।और उनका कहना है कि यह जो भी किया कराया है उन्ही का है और उन्ही की वजह से ही पुलिस उनकी सुनवाई नहीं करती थी। जब इस घटना के बारे पुलिस से बात की गई तो पुलिस ने बताया कि मामला छींटा कशी को लेकर हुआ था दोनों पक्षों की ओर से दो दो लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं। वहीं जब घटना के बारे में सभासद पति विनोद गौतम से बात की गई तो उन्होंने भी मामले में लगाए गए आरोपों से साफ इंकार कर दिया।
अब देखना होगा कि मोदी नगर पुलिस पीड़ितों को न्याय दिलाने में कामयाब होती है या फिर सभासद पति विनोद गौतम के राजनीतिक रसूख के चलते पीड़ितों को न्याय की गुहार लगाने के लिए अधिकारियों की चौखट पर भटकना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: