मेरठ: काउंटर से आ रही थी बच्ची के कराहने की आवाज ग्राहक को हुआ शक

जानी क्षेत्र के एक गांव में 12 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म में नाकाम रहने पर आरोपी चाचा-भतीजे ने उसे मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। इसके बाद उसे दुकान के काउंटर में बंद कर दिया। बच्ची के कराहने की आवाज सुनकर ग्राहक को शक हुआ तो आरोपी भाग निकले। पीड़ित को मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है।

जानी क्षेत्र के गांव में एक बच्ची अपने घर के समीप स्थित परचून की दुकान पर सामान लेने गई थी। आरोप है कि दुकान मालिक और उसके चाचा ने उसे बहला फुसलाकर दुकान के अंदर बुला लिया। इसके बाद दुकान का शटर गिराकर उससे दुष्कर्म का प्रयास किया।

बच्ची द्वारा विरोध करने पर दोनों आरोपियों उसे बुरी तरह मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। उसे मरा समझकर दोनों आरोपियों ने दुकान के काउंटर में बंद कर दिया। इसके बाद दुकान खोल दी।

इस दौरान एक ग्रामीण दुकान पर सामान लेने आया। उसने बच्ची के कराहने की आवाज सुनी। इस पर उसने दुकान मालिक से पूछा तो वह घबरा गया। ग्रामीण ने काउंटर को खोला तो वहां बच्ची मिली। इस पर दोनों आरोपी दुकान से फरार हो गए। घटना की जानकारी पाकर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए।

आनन फानन में घायल बच्ची को मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। देर शाम उसकी हालत में सुधार बताया है। वहीं, बच्ची के पिता ने आरोपी मुनीर एवं जग्गा के खिलाफ वारदात करने तथा मुनीर के माता-पिता के खिलाफ धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं, जानी थाना प्रभारी के अनुसार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: