मेरठ : आज रात्रि तक आ सकता है स्नातक सीट का परिणाम

मेरठ शिक्षक सीट का चुनाव परिणाण तो आ गया, लेकिन करीब 24 घंटे के बाद मेरठ स्नातक सीट के लिए मतगणना ने गति पकड़ ली है। शुक्रवार सुबह मेरठ स्नातक चुनाव की मतगणना का जो रूझान मिला है, इसमें तीसरे राउंड में भाजपा प्रत्याशी दिनेश गोयल को 2276, निर्दलीय प्रत्याशी एवं निर्वतमान एमएलसी हेम सिंह पुंडीर को 844 मत मिले।

परतापुर स्थित कताई मिल में शिक्षक और स्नातक सीट के लिए एक साथ मतगणना का कार्य हुआ था। स्नातक सीट के लिए मतगणना कार्य में बैलेट पेपर निकालने, छटाई करने और उन्हें अलग-अलग करने के साथ बंडल बनाने में 20 से 24 घंटे का समय लग गया। जानकारी के मुताबिक करीब 12 बजे तक तीन राउंड की मतगणना का कार्य पूरा हो चुका है।

जो रूझान मिले हैं, इसके मुताबिक स्नातक चुनाव की गणना में भाजपा प्रत्याशी दिनेश गोयल को पहले राउंड में 2582 तथा दूसरे राउंड में 2627 मत मिले। कांग्रेस के जितेंद्र गौड को 404 तथा 428 मत मिले। निर्दलीय प्रत्याशी एंव निवर्तमान एमएलसी हेम सिंह पुंडीर को 877 व 895 मत मिले। तीसरे राउंड में भाजपा प्रत्याशी दिनेश गोयल को 2276, निर्दलीय प्रत्याशी एवं निर्वतमान एमएलसी हेम सिंह पुंडीर को 844 मत मिले।

आयोग से नियुक्त प्रेक्षक समीर वर्मा ने मतगणना केंद्र का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस अवसर पर डीएम मेरठ के बालाजी, डीएम हापुड़ अदिति सिंह ,सीडीओ ईशा दूहन ,अपर जिलाधिकारी वित्त मेरठ सुभाष चंद्र प्रजापति आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: