UP News

गुरुग्राम में हमलावरों ने बीच सड़क पर 21 गोली मारकर युवक को मौत के घाट उतारा

गुरुग्राम में सोमवार दोपहर फिरोज गांधी कॉलोनी में मकान नंबर-499 के सामने अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर एक युवक की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बदमाश पैदल ही बड़े आराम से फरार हो गए। इस निर्मम हत्या की यह वारदात घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

मृतक की पहचान मनीष (24) निवासी बसई के रूप में हुई है। मनीष दोपहर 12 बजे के आसपास फिरोज गांधी कॉलोनी में अपने जानकार वकील से कार लेने के लिए बाइक पर आया था। उनके घर में घुसकर कार की चाबी ली। उसके बाद एसयूवी कार में बैठा ही था। इसी समय एक मिनट में दो हमलावर वहां आए और पिस्टल से ताबडतोड़ 21 राउंड फायरिंग कर मनीष को गोलियों से भून दिया। वारदात के दौरान काफी लोगों की संख्या वहां मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी हमलावरों को रोकने की जहमत नहीं उठाई।

पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने जब घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो फुटेज में अज्ञात हमलावर मुंह को ढंके हुए फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

वारदात की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची अपराध शाखा की चार टीमें और न्यू कॉलोनी थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं।

Up News
UP News
Up News
Up News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: