हाईटेंशन लाइन का करंट उतरने से मकान में लगी आग

Modinagar मोदीनगर की जीतपुर कॉलोनी में सोमवार शाम को हाईटेंशन लाइन का करंट एक मकान में उतरने से मकान की दूसरी मंजिल में एक कमरे में आग लग गई। आग की चपेट में आकर दंपति सहित तीन लोग झुलस गए। एक की हालात गंभीर बताई जा रही है। दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।
नगर की जीतपुर कॉलोनी में राहुल यादव परिवार सहित रहते हैं। वह रेलवे रोड पर टेलीकाम की दुकान करके परिवार का लालन पालन करते हैं। उनके मकान के पास से हाइटेंशन लाइन गुजर रही है। सोमवार शाम साढे पांच बजे के आसपास अचानक तेज आंधी के साथ बारिश आई। इतना ही नहीं काफी तेज आवाज में आकाशीय बिजली भी गरजी। बताया जा रहा है कि आकाशीय बिजली हाईटेंशन लाइन पर गिरी और फिर हाईटेंशन लाइन का करंट मकान में उतर आया। मकान में करंट उतरने से दूसरी मंजिल पर बने कमरे में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रुप धारण कर लिया।
दमकल ने आग पर पाया काबू
आग की ऊंची-ऊंची लपटे निकलने लगी और चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने पहले लाइन बंद कराई। इसके बाद उन्होंने आग पर काबू पाया। आग की चपेट में राहुल उनकी पत्नी व एक अन्य घायल हो गए। राहुल यादव की हालात गंभीर बनी हुई है। दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।
करंट उतरने से ही आग लगी
दमकल अधिकारी का कहना है कि करंट उतरने से ही आग लगी है। आकाशीय बिजली के गिरने की बात पुष्ठि नहीं हो पा रही है। थानप्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंचकर मौके से लोगों को हटाया, ताकि बचाव कार्य ठीक ढंग से किया जा सके। आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: