Agra : नगर निगम पार्षद वार्ड नंबर 15 के अजय कुमार द्वारा बताया गया है कि पूर्ण रूप से राशन सामग्री नहीं उपलब्ध हो पा रही है

 

पूरे देश में कोरोना महामारी ने दस्तक दे दी है साथ ही वार्ड 15 के अजय कुमार ने बताया कि मेरे वार्ड में गरीबों पर समस्या आखड़ी है जिसको देखते हुए मैंने अपनी समस्याओं को सांसद एसपी सिंह बघेल को बताते हुए कहा कि मेरे वार्ड में कुछ ऐसे भी गरीब हैं जिनके पास राशन कार्ड नहीं है और रोज कमा कर खाने वाले लोग हैं जिससे उनको खाने पीने की समस्या आ गई है और साथ ही रोजमर्रा का सामान भी उनके पास उपलब्ध नहीं हो पा रहा है तो जरूरतमंदों को राशन कार्ड और रोजमर्रा का सामान उपलब्ध कराया जाए जिसमें मैंने 450 लोगों की लिस्ट तैयार करके सांसद जी को अवगत कराया उन्होंने मुझे 80 लोगों के नाम लिखकर दिए जिससे मैं एसडीएम साहब से मिला सांसद जी का नाम लेकर उनको अवगत कराया तो उन्होंने 20 लोगों का खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई। पार्षद जी ने सर्वर नगर, नगला भर्ती, सराई मलूकचंद , अशोका इस्टेट आदि क्षेत्रों में सैनिटाइजर करवाया है। सेवला जाट में डेढ़ वर्षीय लड़की की कोरोना पॉजिटिव में मृत्यु हो गई।

यहां पर क्षेत्रवासियों ने पार्षद जी से सैनिटाइजर की मांग की है। पार्षद जी ने सेवला जाट में नगर निगम से सैनिटाइजर करवाने की मांग की है, जिससे कोरोना माहमारी बीमारी और ना फेले। मेरा प्रधानमंत्री व माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से गुजारिश है कि आगरा के बारे में भी सोचें जिससे कि लोग कोरोना जैसी महामारी के साथ ही भूख से भी मरने की कगार पर है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: