हाइलाइट्स

नोएडा लोकसभा सीट से भाजपा ने डॉ महेश शर्मा को अपना प्रत्‍याशी बनाया है.
सुरक्षा के मद्देनजर 800 पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है.
सुरक्षा के मद्देनजर 15 राजपत्रित अधिकारी भी इस दौरान मौजूद रहेंगे.

नोएडा. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसके लिए सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शाह की यह रैली हो रही है. नोएडा लोकसभा सीट से भाजपा ने डॉ महेश शर्मा को अपना प्रत्‍याशी बनाया है.

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि गृहमंत्री शाह के कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर 800 पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. उन्होंने बताया कि केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा के मद्देनजर 15 राजपत्रित अधिकारी भी इस दौरान मौजूद रहेंगे और ड्रोन कैमरों से संदिग्धों पर नजर रखी जाएगी.

ये भी पढ़ें – दिल्‍ली आए थे यूपीएससी का इंटरव्‍यू देने, सांसदी का टिकट लेकर लौट पड़े घर, चुनाव में मिली…

महेश शर्मा के लिए मांगेंगे वोट
गृह मंत्री शाह नोएडा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. अधिकारी ने बताया कि जनसभा स्थल पर सादे कपड़े में भी पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी, ताकि लोगों के बीच रहकर संदिग्‍धों की निगरानी की जा सके. जनसभा के दौरान बड़ी संख्‍या में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती भी की जाएगी.

कहां होगी जनसभा
गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा नोएडा सेक्‍टर 33 में बने शिल्‍पहाट में होनी है. इससे पहले शाम करीब 6 बजे शाह का हेलीकॉप्‍टर बॉटेनिकल गार्डन में बने हेलीपैड पर उतरेगा, जहां से सड़क मार्ग से जनसभा स्‍थल तक जाएंगे. नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने भी शाम 5 से 8 बजे तक ट्रैफिक को लेकर एडवाइजरी जारी की है और लोगों से जनसभा स्‍थल के आसपास की सड़कों का इस्‍तेमाल न करने की सलाह दी है.

इन रास्‍तों से बचें लोग
नोएडा पुलिस ने बताया है कि बॉटेनिकल गार्डन, सेक्‍टर 37, सेक्‍टर 31 और 25 के अलावा एनटीपीसी, इस्‍कॉन टेंपल के आसपास के रास्‍तों पर शाम 5 से 6 बजे तक ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा. कोशिश करें कि इस रास्‍ते का इस्‍तेमाल तय समय तक न करें. इसके अलावा कालिंदी कुंज से महामाया फ्लाईओवर और सेक्‍टर 37 की ओर आने वाले ट्रैफिक को छलेरा फ्लाईओवर से डायवर्ट कर दिया गया है.

Tags: 2024 Loksabha Election, Amit shah, Amit shah rally

By upnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *