RR vs DC MY 11 Circle Prediction IPL 2024: इन खिलाड़ियों को दें अपनी टीम में मौका, विनर बनने का चांस- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
RR vs DC MY 11 Circle Prediction IPL 2024: इन खिलाड़ियों को दें अपनी टीम में मौका, विनर बनने का चांस

Rajasthan Royals vs Delhi Capitals MY 11 Circle Team: आईपीएल के 17वें सीजन का 9वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीजन दोनों ही टीमों का ये दूसरा मुकाबला होगा। राजस्थान की टीम ने जहां अपने पहले मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को मात दी थी तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में ऋषभ पंत की कप्तानी में खेलने उतरने वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम की कोशिश भी अपनी पहली जीत हासिल करने की होगी। हम आपको इस मैच की MY 11 Circle टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप कौन से 11 खिलाड़ियों को अपनी टीम में जगह दे सकते हैं।

इन 2 विकेटकीपर्स दे सकते जगह

अपनी टीम में आप 2 विकेटकीपर को शामिल कर सकते हैं, जिसमें दोनों ही राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं। इसमें एक विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज जॉस बटलर हैं, जबकि राजस्थान टीम के कप्तान संजू सैमसन हैं। बटलर का इस सीजन के पहले मुकाबले में भले ही बल्ले से अच्छा प्रदर्शन ना देखने को मिला हो लेकिन इसके बावजूद वह अकेले दम पर पूरे मैच का रुख पलटने का दम रखते हैं। वहीं संजू ने पहले ही मैच में 82 रनों की शानदार पारी खेलते हुए अपने फॉर्म को बता दिया था।

वॉर्नर सहित इन 3 बल्लेबाजों को कर सकते टीम में शामिल

आप अपनी इस टीम में बल्लेबाज के तौर पर दिल्ली कैपिटल्स से डेविड वॉर्नर के अलावा राजस्थान रॉयल्स से यशस्वी जायसवाल और शिमरन हेटमायर को शामिल कर सकते हैं। वॉर्नर सीजन के पहले मुकाबले में बल्ले से कोई खास कमाल नहीं दिखा सके थे, लेकिन उनका मौजूदा फॉर्म काफी बेहतर देखने को मिला है। वहीं यशस्वी जायसवाल भी पहले मैच में सिर्फ 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे ऐसे में वह भी इस मैच में बल्ले से कमाल दिखाने को बेताब जरूर होंगे। शिमरन हेटमायर का बल्ला पहले मैच में खामोश रहा था जिसके बाद उनके लिए भी इस मुकाबले में खुद को साबित करने की बड़ी जिम्मेदारी रहने वाली है।

इन 3 ऑलराउंडर खिलाड़ियों को दे सकते जगह

ऑलराउंडर खिलाड़ियों के तौर पर आप अपनी टीम में राजस्थान रॉयल्स के लिए पहले मैच में 43 रनों की पारी खेली खेलने वाले रियान पराग को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं, वहीं अन्य 2 ऑलराउंडर प्लेयर्स के तौर पर आप अक्षर पटेल और मिचेल मार्श को शामिल कर सकते हैं। मिचेल मार्श पहले मैच में बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके थे तो वहीं अक्षर पटेल ने जरूर 21 रनों की पारी खेली थी, हालांकि दोनों ही खिलाड़ी विकेट लेने में कामयाब नहीं हो सके थे।

गेंदबाजों में 2 स्पिनर्स और एक फास्ट बॉलर को करें शामिल

आपकी इस टीम में ऑलराउंडर खिलाड़ी के तौर पर पहले से ही 3 गेंदबाज मौजूद हैं, जिसके बाद आप कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के रूप में 2 और स्पिनर्स को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं, इसके अलावा ट्रेंट बोल्ट के रूप में आप एक और तेज गेंदबाज को अपनी टीम में जगह दे सकते हैं। इससे आपकी इस टीम में 2 तेज गेंदबाज और तीन स्पिनर्स हो जाएंगे। वहीं इस तरह से आपकी टीम में 7 खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स के तो 4 खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स टीम के हो जाएंगे।

बटलर को कप्तान और डेविड वॉर्नर को बना सकते उपकप्तान

अपनी इस टीम में आप कप्तान के तौर पर जॉस बटलर को चुन सकते हैं, उनका जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में अब तक बल्ले से रिकॉर्ड शानदार देखने को मिला है, जिसमें उन्होंने 16 मैचों में 43.93 के औसत से 615 रन बनाए हैं और इस दौरान उनके बल्ले से 5 अर्धशतकीय पारियां देखने को मिली हैं। वहीं उपकप्तान के रूप में आप डेविड वॉर्नर को चुन सकते हैं, जिनका राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ करीब 40 का औसत बल्ले से देखने को मिला है।

राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स की बेस्ट MY 11 Circle टीम

विकेटकीपर – जॉस बटलर (कप्तान), संजू सैमसन

बल्लेबाज – डेविड वॉर्नर (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, शिमरन हेटमायर

ऑलराउंडर – रियान पराग, अक्षर पटेल, मिचेल मार्श

गेंदबाज – ट्रेंट बोल्ट, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल

ये भी पढ़ें

Hardik Pandya : बैक टू बैक 2 हार से मुंबई इंडियंस पर संकट, अब आने वाले हैं अच्छे दिन!

IPL 2024 Points Table : अंक तालिका में भयंकर फेरबदल, टॉप 4 में पहुंची हैदराबाद की टीम, मुंबई की दुगर्ति

Latest Cricket News

By upnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *