SRH vs KKR - India TV Hindi

Image Source : AP
SRH vs KKR मैच में बने 400 से ज्यादा रन

IPL 2024 KKR vs SRH: आईपीएल 2024 का तीसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों के बीच खेला गया। ये एक हाई स्कोरिंग मैच रहा, जिसमें फैंस को खूब चौके-छक्के देखने को मिले। दोनों टीमों ने इस मैच में 200+ रन बनाए। कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से आंद्रे रसेल ने तूफानी पारी खेली। वहीं, एसआरएच के लिए हेनरिक क्लासेन बड़े-बड़े शॉट्स खेले। लेकिन अंत में KKR ने ये मैच अपने नाम किया। 

हेनरिक क्लासेन की पारी गई बेकार

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए थे। इस टारगेट के जवाब में  सनराइजर्स हैदराबाद ने कमाल का खेल दिखाया, लेकिन वह ये टारगेट चेज करने से 4 रन दूर रहे गई। SRH ने इस टारगेट के जवाब में 20 ओवर में 7 विकेट पर 204 रन बनाए। हैदराबाद के लिए हेनरिक क्लासेन ने सबसे बड़ी पारी खेली। उन्होंने 29 गेंदों पर 63 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 छक्के लगाए। 

आंद्रे रसेल ने खेली मैच विनिंग पारी

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज फिल सॉल्ट ने 54 रन रन बनाए। इसके बाद आंद्रे रसेल के 25 गेंद में तूफानी नाबाद 64 की बदौलत केकेआर में मैच में धीमी शुरूआत से उबरते हुए एक बड़ा स्कोर बोर्ड पर लगाया। वहीं, रिंकू सिंह ने 15 गेंद में तीन चौके से 23 रन का योगदान दिया। रसेल और रिंकू सिंह ने 33 गेंद में 81 रन की साझेदारी निभाई जिससे केकेआर ने अंतिम पांच ओवर में 85 रन जोड़े। रसेल ने इस पारी में 3 चौके और 7 छक्के जड़े।

फिल सॉल्ट ने दिलाई अच्छी शुरुआत

फिल सॉल्ट आईपीएल नीलामी में नहीं बिके थे, लेकिन उन्हें जेसन रॉय की जगह टीम में शामिल किया गया। बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद फिल सॉल्ट ने शुरूआती झटकों के बाद धैर्य से खेलना जारी रखा और महज 38 गेंद में आईपीएल में अपना तीसरा पचासा जड़ दिया। फिल सॉल्ट की इस पारी के चलते इस केकेआर ने मैच में वापसी की। 

ये भी पढ़ें

KKR vs SRH: श्रेयस अय्यर का खराब दौर जारी, IPL में 8 साल और 82 पारियों के बाद देखा ऐसा दिन

KKR vs SRH: खत्म हुआ फैंस का इंतजार! 9 साल बाद IPL मैच खेलने उतरा ये खिलाड़ी

Latest Cricket News

By upnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *