Mustafizur Rahman- India TV Hindi

Image Source : IPL
IPL 2024 के बीच घर लौटा CSK का ये स्टार खिलाड़ी

IPL 2024 Chennai Super Kings: आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन अभी तक काफी शानदार रहा है। टीम ने शुरुआती तीन मैचों में से 2 मैचों में बाजी मारी है और वह प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर बनी हुई है। इन सब के बीच चेन्नई सुपर किंग्स का एक स्टार खिलाड़ी अपने देश लौट गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि ये खिलाड़ी सीएसके के अगले मैच के लिए उपलब्ध नहीं होगा। 

IPL 2024 के बीच घर लौटा ये स्टार खिलाड़ी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान बांग्लादेश वापस लौट गए हैं। मुस्तफिजुर रहमान ने इस सीजन में अभी तक काफी अच्छी गेंदबाजी की है और वह पर्पल कैप होल्डर भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुस्तफिजुर रहमान 3 अप्रैल को देर रात बांग्लादेश पहुंचे और वह वापस भारत कब आएंगे, इसके बारे में कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है। 

इस वजह से मुस्तफिजुर गए हैं बांग्लादेश 

दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2024 यूएसए और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेला जाना है। मुस्तफिजुर रहमान वीजा संबंधी समस्या के कारण बांग्लादेश लौटे हैं। मुस्तफिजुर अपने अमेरिकी वीजा के लिए बायोमेट्रिक्स प्रक्रिया को पूरी करने के लिए बांग्लादेश गए हैं। मुस्तफिजुर के बायोमेट्रिक्स के लिए अपॉइंटमेंट 4 अप्रैल को शेड्यूल है। बायोमेट्रिक्स प्रक्रिया पूरी करने के बाद, पासपोर्ट वापस पाने के लिए उन्हें कुछ दिनों तक इंतजार करना होगा। मुस्तफिजुर को उस समय देश में ही रहना होगा। 

CSK के कितने मैचों से रहेंगे बाहर? 

चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मैच 5 अप्रैल को हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है। मुस्तफिजुर रहमान यह मैच नहीं खेलेंगे। वहीं, टीम का अगला मैच 8 अप्रैल को घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ है। अगर अमेरिकी वीजा प्रक्रिया में थोड़ी और देरी हुई तो मुस्तफिजुर यह मैच भी नहीं खेल पाएंगे। 

ये भी पढ़ें

WTC Points Table : अंक तालिका में बदलाव, पाकिस्तान को लगा जोरदार झटका

1 साल बाद T20I क्रिकेट में हुई इस स्टार खिलाड़ी की वापसी, सीधा बना टीम का कप्तान

Latest Cricket News

By upnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *