Wanindu Hasaranga- India TV Hindi

Image Source : GETTY
वानिंदु हसरंगा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में अब तक 10 मुकाबले खेले जा चुके हैं, इस दौरान कुछ टीमों के स्क्वाड में बदलाव भी देखने को मिला है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिसमें इस सीजन टीम का हिस्सा बने श्रीलंका के स्टार स्पिनर वानिंदु हसरंगा अब तक टीम के साथ नहीं जुड़े हैं, वहीं वह कब तक स्क्वाड का हिस्सा बनेंगे इसको लेकर भी स्थिति साफ नहीं हुई है। हसरंगा अभी टखने में लगी चोट की समस्या से जूझ रहे हैं, जिसके चलते वह हैदराबाद की टीम से नहीं जुड़ सके हैं और ऐसा भी हो सकता है कि वह पूरे टूर्नामेंट से भी बाहर हो जाएं।

हसरंगा अभी दुबई के लिए होंगे रवाना

वानिंदु हसरंगा के मैनेजर ने क्रिकबज पर दिए अपने बयान में ये जानकारी दी है कि वह अभी चेकअप के लिए दुबई जाएंगे। अभी हसंरगा बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का हिस्सा हैं और सीरीज खत्म होने के बाद ही वह भारत आ पाएंगे। हालांकि हसरंगा के मैनेजनर ने ये अपने बयान में ये जरूर साफ किया कि वह देर से ही सही लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा जरूर बनेंगे। हसरंगा को इस सीजन के लिए हुए प्लेयर ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 1 करोड़ 50 लाख रुपए में अपनी टीम का हिस्सा बनाया था, तो वहीं इससे पहले के 2 सीजन में वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम का हिस्सा थे। हसरंगा के मैनेजर ने अपने बयान में आगे कहा कि वह जल्द शामिल होंगे और मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि वह निश्चित रूप से टीम का हिस्सा बनेंगे। अगर पैसा फैक्टर होता तो हम 2 करोड़ रुपए के बेस प्राइस में शामिल होते वहीं कम मैच खेलने का सीधा मतलब कम पैसे मिलना है। इसके अलावा उन्हें अपनी चोट का भी ध्यान रखना है क्योंकि वह श्रीलंकाई टी20 टीम के कप्तान भी हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक इस सीजन खेले 2 मुकाबले

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो उन्होंने अब तक 2 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से पहले में उन्हें हार का सामना करना पड़ा तो वहीं दूसरे मैच में टीम की तरफ से विस्फोटक बल्लेबाजी प्रदर्शन देखने को मिला। हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 20 ओवरों में 277 रनों का स्कोर बना दिया था। वहीं उन्होंने इस मैच को 31 रनों से अपने नाम करने के साथ जीत का खाता भी खोला। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अभी प्वाइंट्स टेबल में 2 अंकों के साथ चौथी पोजीशन पर काबिज है वहीं उन्हें अपना तीसरा मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ 31 मार्च को खेलना है।

ये भी पढ़ें

IPL 2024: ‘वे आपको क्यों ट्रोल करते हैं?’, रियान पराग के पापा ने बेटे से पूछा सवाल; मिला ये जवाब

RCB vs KKR VIDEO: बीच मैच में कुछ ऐसे मिले विराट कोहली और गौतम गंभीर, क्या सब ठीक है?

Latest Cricket News

By upnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *