Hardik Pandya- India TV Hindi

Image Source : AP
हार्दिक पांड्या

आईपीएल का 17वां सीजन मुंबई इंडियंस की टीम के लिए अब तक काफी खराब रहा है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस सीजन अपने होम ग्राउंड पर पहला मुकाबला खेलने उतरी मुंबई की टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन अब तक तीनों ही मुकाबलों में काफी खराब देखने को मिला है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवरों में सिर्फ 125 रनों के स्कोर तक ही पहुंचने में कामयाब हो सकी, वहीं इस मुकाबले में हार के बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या के चेहरे पर निराशा साफतौर पर देखने को मिली, जिसमें उन्होंने इस मुकाबले में हार की बड़ी वजह टीम बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन को बताया।

हम एक टीम के रूप में और बेहतर कर सकते हैं

हार्दिक पांड्या ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में हार के बाद अपने बयान में कहा कि हमारे लिए आज की रात सच में काफी कठिन थी। हम जिस तरह से शुरुआत करना चाहते थे वैसी नहीं कर सके। मैं जब बल्लेबाजी कर रहा था तो उस समय मैंने तेजी से रन बनाने की कोशिश की ताकि हम 150 से 160 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब हो सके, लेकिन मेरे विकेट से इस पूरे मैच का रुख बदल गया। मुझे इस मैच में और अधिक समय तक बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। ठीक है, हालांकि हमने इस तरह के पिच की उम्मीद नहीं की थी, लेकिन आप हमेशा बल्लेबाजी के लिए मुफीद पिच की उम्मीद नहीं कर सकते हैं और आज की पिच गेंदबाजों के लिए थी। आपको लगातार सही चीजें करने की कोशिश करते रहना चाहिए। मेरा मानना है कि हम एक टीम के रूप में और बेहतर कर सकते हैं, लेकिन हमें थोड़ा अनुशासित होने के साथ और अधिक साहस दिखाने की जरूरत है।

मुंबई की टीम का ही नहीं खुला अब तक जीत का खाता

मुंबई इंडियंस इस सीजन की प्वाइंट्स टेबल में 14 मैचों के बाद 10वें स्थान पर है और सिर्फ उनका ही जीत का खाता नहीं खुल सका है। इसके अलावा प्वाइंट्स टेबल में मौजूद अन्य टीमें अपने अंकों का खाता खोल चुकी हैं। मुंबई इंडियंस का नेट रनरेट अभी -1.423 है, वहीं टीम को इस सीजन में अपना अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में 7 अप्रैल को खेलना है।

ये भी पढ़ें

David Warner: डेविड वॉर्नर ने किया बड़ा करिश्मा, IPL के इतिहास में ऐसा करने वाले सिर्फ तीसरे खिलाड़ी

मांजरेकर ने फैंस को तमीज से पेश आने की दी हिदायत, जानें टॉस के समय हार्दिक पांड्या के सामने क्यों किया ऐसा, देखें Video

Latest Cricket News

By upnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *