पोको ने भारत में अपना नया फोन पोको C61 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन की कीमत 7,499 रुपये रखी है, जो कि इसके 4जीबी, 64जीबी स्टोरेज के लिए है. वहीं इसके 6जीबी, 128जीबी स्टोरेज की कीमत 8,499 रुपये रखी गई है. ये एक एंट्री लेवल फोन है, जिसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. पोको C61 अपने प्रीमियम ग्लास बैक के साथ एक स्लीक डिज़ाइन ऑफर करता है, और इसमें एक बड़ा सर्कूलर कैमरा मॉड्यूल है, जो Redmi A3 की तरह दिखता है. ग्राहक पोको के इस फोन को एथरियल ब्लू, डायमंड डस्ट और मिस्टिकल ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

पोको C61 के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.71-इंच का 90Hz HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जो गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है और इसमें 500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलती है.

ये भी पढ़ें-फोन में छुपी होती है एक सीक्रेट Setting, ऑन किया तो एकदम नया हो जाएगा मोबाइल, नहीं जानते लोग

ये फोन मीडियाटेक G36 SoC से लैस है और इसे 12GB रैम (जिसमें 6GB वर्चुअल रैम शामिल है) और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है.

कैमरे के तौर पर पोक C61 में 8 मेगापिक्सल का AI डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है और सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर प्रदान करता है. पोको के नए फोन में एआई पोर्ट्रेट मोड, फोटो मोड, टाइम्ड बर्स्ट और HDR जैसे कई मोड मिलते हैं.

ये भी पढ़ें- आपकी एक गलती से चिथड़े-चिथड़े हो सकते हैं Washing Machine के पुर्जे, कंपनी मना करते थक गई, नहीं मानते लोग

मिलेगी दमदार बैटरी
बैटरी के तौर पर Poco C61 में टाइप-C चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है. इसके अलावा फोन में अडिशनल सिक्योरिटी के लिए एक तेज़ साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है. कहा जा रहा है कि इस फोन का सीधा मुकाबला टेक्नो पॉप 8 से हो सकता है, जो कि भारत में 6,799 रुपये में उपलब्ध है. साथ ही ये फोन रियलमी C53 को भी कड़ी टक्कर दे सकता है.

By upnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *