उत्तर प्रदेश के मेरठ में कोरोना का कहर शुरू हो गया है। तीन दिन में बिजनौर के डाक्टर सहित तीन की मौत हो चुकी है। वहीं तीन दिनों में कुल 62 नए केस आ चुके हैं। मेरठ में मंगलवार को आठवीं मौत और 11 नए केस मिलने के बाद हड़कंप मच गया। आठवीं मौत वाले व्यक्ति की रिपोर्ट भी बाद में आई। वहीं बुलंदशहर, हापुड़ में भी दो-दो नए केस की पुष्टि हुई है। हापुड़ में मिले मामले में एक पांच साल का बच्चा भी शामिल है।

मेरठ में ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवशक्तिनगर निवासी व्यक्ति की सोमवार शाम मौत हो गई थी। मौत के बाद सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। मंगलवार दोपहर उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मेरठ में कोरोना से आठवीं मौत से स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ गई है।

उधर, देर रात सीएमओ डॉ. राजकुमार और जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने बताया कि मंगलवार को कुल 11 केस कोरोना संक्रमित पाए गए। मेरठ में अब संक्रमितों की कुल संख्या 176 हो गई है। कोरोना से प्रदेश में आगरा के बाद सबसे अधिक आठ मौत मेरठ में ही हुई हैं। आगरा में 14 लोगों की मौत हुई है।

हापुड़ में पांच साल का मासूम सहित सब्जी मंडी के एक मजदूर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हापुड़ में इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 33 हो गई है। बुलंदशहर जिले में दो संक्रमित मिले हैं, इनमें एक शिकारपुर का युवक है। इसके साथ ही बुलंदशहर जिले में कुल संख्या बढ़कर 60 हो गई है।

By upnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *