Blast in Jammu Kashmir poonch: मंगलवार देर रात जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक जोरदार धमाका हुआ जिसके कारण आसपास के लोगों में दहशत मच गई. प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक यह धमाका आतंकी हमला हो सकता है. यह धमाका पुंछ जिले में एक धार्मिक स्थल के पास हुआ है. हालांकि इस ब्लास्ट में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. यह ब्लास्ट रात के करीब सबा 11 बजे हुआ. पुंछ में जिला अस्पताल के पास ही यह ब्लास्ट हुआ जहां एक धार्मिक स्थल भी है. इस ब्लास्ट के कारण स्थानीय लोगों में दहशत मच गई.

चाइनीज ग्रेनेड से हमला
अधिकारियों का कहना है कि जैसे ही ब्लास्ट हुआ पुलिस और सेना के जवानों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया. फोरेंसिक एक्सपर्ट को घटना स्थल पर भेज दिया गया है. हालांकि प्रारंभिक जांच से ऐसा लग रहा है कि आतंकियों ने चाइनीज ग्रेनेट फेक कर हमला किया जिससे वहां धमाका हुआ. फोरेंसिक रिपोर्ट से यह साफ हो पाएगा कि यह ब्लास्ट किस प्रकृति का था. फिलहाल घटना स्थल पर सुरक्षाकर्मी जुट गए हैं और विस्तार से इसकी जांच की जा रही है. चारों ओर से इलाके की छानबीन की जा रही है.

सर्च अभियान जारी
बताया जा रहा है धमाके की आवाज इतनी ज्यादा थी कि स्थानीय लोग बेहद घबरा गए. इस घबराहट में वे भागकर खुले आसमान के नीचे आ गए. धमाका के बाद सुरक्षा बलों ने घटना स्थल को सील कर दिया है और कई एंगल से इसकी जांच की जा रही है. सुरक्षा बलों ने घटना को अंजाम देने वालों के लिए सर्च अभियान भी शुरू कर दिया है. हालांकि इस ब्लास्ट मामले में देर रात तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी. (इनपुट-पीटीआई)

Tags: Jammu kashmir, Terrorist, Terrorist attack

By upnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *