गोंडा मसकनवा किसानों और मसकनवा वासियों के लिए आफत बनी बारिश। तेज हवा और मूसलाधार बारिश के चलते लोगों के घरों और दुकानों में पानी भर गया। लोगों को हलकान होना पड़ा। किराने के दुकान और घरों में पानी भरने से लाखों का सामान भीग गया। दुकान और घरों से लोग पानी उलचते रहे। मसकनवा कस्बे में सड़क निर्माण के बाद नाली न बनने से लोगों की समस्याओं को बढ़ा दिया है। लोगों ने सड़क के सामने पाटकर ऊचां कर लिया है। जिससें जिसका घर नीचा है उसके घरों में पानी घुस गया। इलाहाबाद बैंक के सामने जल भराव हो गया।

संजय, सुधांशु गुप्त, महेश, रिंकू, विमलेश, मुन्नू, संतोषी, अनघ, सोनू, विशाल, राम, गोपाल श्रीवास्तव सहित अनेक लोगों के घरों में पानी घुस गया। जिससें लोगों को हलकान होना पड़ा नाली न बनने से लोगों की समस्याए बढ़ गयी है।

खड़ी फसलों पर खास असर हुआ। गेहूँ की फसल भीग गई। जो फसल खेतों में कटे है। उनमें पानी भर गया। बारिश के चलते गेहूं, सहित सब्जियों में टमाटर, बैगन, तोरई, मूली, पालक, बैंगन, धनिया, लौकी, खीरा की फसलें की फसलों को काफी नुकसान हुआ। सुनील, ओम प्रकाश, रमेश, राम सुख, दीनानाथ ने बताया कि कुदरत के कहर से हम सभी परेशान हैं।

श्याम बाबू कमल

By upnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *